मीडिया मिर्ची

क्रिकेटर लाइफ विवाद: शमी के समर्थन में उतरे महेंद्र सिंह धोनी, कही ये बात

shami

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शमी के समर्थन में दो अहम लोगों ने बयान दिया है। इनमें से एक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी व दूसरे मोहम्मद शमी के ससुर मोहम्मद हसन है।

धोनी ने शमी को लेकर कहा है कि वो एक बेहतरीन इंसान हैं। जहां तक मैं जानता हूं शमी ऐसे नहीं है कि वो पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा दें।

हालांकि, धोनी का ये भी कहना है कि वह इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहेंगे क्योंकि ये मामला परिवार और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। हम लोगों को इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए। महेंद्र सिंह धोनी के इस बयान को एक क्रिकेट वेबसाइट ने एक अखबार के हवाले से छापा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद शमी के ससुर व पत्नी हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन ने कहा है कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह उन्हें और उनके परिवार को पता नहीं है। उन्हें भी इस बारे में जानकारी मीडिया से ही मिली।

हालांकि, शमी एक अच्छे इंसान हैं। वो कम बोलते हैं इसे लेकर हमें कोई शक नहीं है। अब सिर्फ ऊपर वाले को ही मालूम है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं। पिता हसन का कहना है कि हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी, वह उससे कभी पीछे नहीं हटी। हसीन ने कभी भी गलत चीजे बर्दाश्त नहीं की और वह स्कूल से ही लक्ष्य पर फोकस रही।

गौरतलब है कि आईपीएल नजदीक होने की वजह से शमी की परेशानियां और बढ़ रही हैं। वो दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं। वहीं शमी ने मामले को सुलझाने के संकेत दिए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में शमी ने कहा कि अगर ये मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ और विकल्प नहीं होगा। साथ ही इनका कहना है कि वह अपनी बेटी के लिए जो अच्छा होगा वो करेंगे।