मीडिया मिर्ची

IPL 2018 : चेन्‍नई में होने वाले मैचाेें की तरीखाेें में बदलाव नहीं, अब पुणे में होगा धमाल

msd

चेन्नई में होने वाले सभी आईपीएल के मैच अब पुणे में कराए जाएंगे. चेन्नई पुलिस ने स्टेडियम को सुरक्षा दे पाने से इनकार कर दिया था. आईपीएल के होने वाले मैचों की तारीख पर फैसला हो गया है. 20 अप्रैल को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और राजस्‍थन रॉयल्‍स के बीच मैच खेला जाएगा. इसके बाद 28 अप्रैल को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियन्‍स के बीच मैच खेला जाएगा. 5 मई को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंज बेंगलुरू के बीच मैच खेला जाएगा. 13 मई को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होगा. इसके बाद 20 मई को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेल जाएगा.

गौरतलब है कि आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्‍ला ने बताया कि स्‍थानीय पुलिस ने सुरक्षा देने से इनकार कर दिया. सीएसके चेन्‍नई से पुणे मैच शिफ्ट किए जाने के खिलाफ नहीं है. चेन्‍नई से बाहर मैच के लिए बीसीसीआई ने चार शहरों विशाखापट्टनम, राजकोट, तिरुवनंतपुरम और पुणे का चयन किया था. लेकिन पुणे को चुना गया क्‍योंकि एमएस धोनी यहां राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के साथ खेल चुके हैं. बता दें कि चेन्‍नई दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापस आई है.

मैच पर पहले ही कावेरी विवाद का साया मंडरा रहा है. दरअसल, तमिलनाडु में डीएमके और मनिथानाय मक्कल काची के सदस्य कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. दो दिन पहले रजनीकांत ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अपील की थी कि इस फैसले के विरोध में वह और उनकी टीम काली पट्टी बांधकर मैच खेलें.