खास खबर

सोनम कपूर को शादी के लिए नहीं मिल रही छुट्टी !

Sonam-1

सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी की खबरों को लेकर चल रही अफवाहों पर फाइनली ब्रेक लग गया है. क्योंकि इनकी शादी की सही तारीख अब सामने आ चुकी है.

बॉलीवुड का ये क्यू़ट कपल इस साल मई महीने में शादी करने वाले हैं. यह शादी किसी फॉरेन लोकेशन पर नहीं बल्कि मुंबई में होने वाली है. पहले खबर थी की ये दोनों स्विट्जरलैंड में शादी करेंगे.

मुंबई में ग्रैंड वेडिंग के बाद एक शानदार रिसेप्शन दिल्ली में होगा. दिल्ली में होने वाला ये रिसेप्शन में करीबी और रिश्तेदारों के लिए होगा. क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं.

फिल्म फेयर में छपी रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल सोनम अपनी फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ की शूटिंग खत्म करने में जुटी हैं. साथ ही उन्होंने शादी के लिए कोई लंबी छुट्टी नहीं ली है.

सोनम शादी की रस्में पूरी होने के तीन दिन बाद काम पर लौट आएंगी. एक तरफ जहां लोग शादी पर लंबी वेकेशन पर चले जाते हैं. वहीं सोनम फिलहाल अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं.

जब से सोनम की शादी की खबरें आई हैं उनके ब्राइडल लुक को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बॉलीवुड की स्टाइल डीवा सोनम को दुल्हन बने देखने का इंतजार सभी फैन्स को है.