खास खबर भड़ास

महापुरूषों की मूर्तियां तुड़वाने के पीछे मोदी की साजिश- कैदी लालू प्रसाद

lalu

लालू प्रसाद ने कहा कि विचारधारा अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन उसके लिए महापुरूषों की मूर्तियां तोड़ने की कार्रवाई निंदनीय है.

महापुरूषों की मूर्तियां तुड़वाने के पीछे नरेंद्र मोदी की साजिश है. मोदी जीते जी अपनी मूर्ति लगवाने के लिए महापुरूषों की मूर्तियां तुड़वा रहे हैं. ये आरोप राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने लगाए हैं.

लालू प्रसाद ने कहा कि विचारधारा अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन उसके लिए महापुरूषों की मूर्तियां तोड़ने की कार्रवाई निंदनीय है. जेल से पेशी के लिए कोर्ट आये लालू प्रसाद ने पूर्वोंत्तर राज्यों में भाजपा की जीत के पीछे ईवीएम की गड़बड़ी को वजह बताया

लालू प्रसाद ने मांग की कि चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से होना चाहिए. झारखंड में जेएमएम-कांग्रेस के बीच हुए समझौते को विपक्षी एकता का उदाहरण बताते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में ही झारखंड में विपक्ष को चुनाव लड़ना चाहिए.

लालू प्रसाद ने दावा किया कि बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी जितनी भी सभा कर लें, लेकिन जीत विपक्ष की ही होगी.

लालू प्रसाद आज चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा कोषागार मामले में कोर्ट में पेश हुए. उनके अलावा इस केस से जुड़े अन्य आरोपी भी कोर्ट में हाजिरी लगाई. न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में सीबीआई की ओर से गवाह पेश किया गया.