खास खबर भड़ास

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

jammu-and-kashmir152

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के छत्ताबल में शनिवार (5 अप्रैल) सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. आतंकियों की ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है, जिसका सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. छत्ताबल इलाके में आतंकियों की ओर से की जा रही फायरिंग के फौरन बाद ही सुरक्षा बल सक्रिए हो गए हैं. आंतकी इलाके को छोड़कर कहीं फरार ना हो सके, इसके लिए सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को पूरी तरह से घेरा हुआ है.

सीआरपीएफ का एक जवान घायल
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान जख्मी हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह 4.30 बजे आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू की गई थी, जिसके बाद भारतीय जवान सक्रिय हो गए और उन्हें करार जवाब दिया.

एक आतंकी को किया ढेर
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों की मदद के लिए स्थानीय नागरिकों द्वारा पथराव किया जा रहा है.

बंदीपोरा में आतंकियों ने की थी दो नागरिकों की हत्या
जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने दो नागरिकों की हत्या कर दी थी. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया था कि हाजिन इलाके के शाहगुंड गांव से शुक्रवार की रात गुलाम हसन और उनके भतीजे बशीर अहमद का अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.