खास खबर भड़ास

CM योगी बोले , 2019 में अगली हार के तैयार रहे कांग्रेस

CM Yogi

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरा करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. सीएम योगी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में अब सुपर पावर बनेगा. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी पूरी कैबिनेट को बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अभी से 2019 में अगली हार की तैयारी कर लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की प्रगति में भारत सरकार के सहयोग के लिए मेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार है. उनकी सरकार के सफल चार वर्ष पूरा करने पर बधाई तथा हार्दिक शुभकामनाएं.

बता दें कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के चार वर्ष पूरे होने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कटक का दौरा करेंगे. मोदी कटक में ऐतिहासिक बालियात्रा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

‘साफ नीयत-सही विकास’ अभियान की करेंगे शुरुआत

पीएम मोदी यहां ‘साफ नीयत-सही विकास’ अभियान की शुरुआत भी करेंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी मोदी सरकार के चार साल का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाएगी. इस अभियान को 2019 की तैयारियों के तहत भी देखा जा रहा है.