खास खबर सवाल दर सवाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बुरहानपुर में

bu1030_3233556_835x547-m

बुरहानपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शुक्रवार को बुरहानपुर आ रहे हैं। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस के ज्येष्ठ पुत्र आयुष्मान वर्धन और सौभाग्यवती प्राची के विवाह समारोह में मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद यात्रा में व्यस्त होने के कारण सम्मिलित नहीं हो सके थे। अत: नवविवाहित युगल को आशीर्वाद प्रदान करने के लिए 10 अगस्त 2018 को शिवराजसिंह चौहान बुरहानपुर आ रहे हैं, उनके साथ उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान भी नवयुगल को आशीष प्रदान करने के लिए बुरहानपुर आएंगी। मां वाघेश्वरी मंदिर परिसर धामनगांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं उनकी धर्मपनी नवयुगल को आशीर्वाद प्रदान करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। चिटनीस शिवराजसिंह चौहान को अपना बड़ा भाई मानतीं हैं और उनके आमंत्रण पर मुख्यमंत्री अपने नवविवाहित भांजे आयुष्मान वर्धन और उनकी पत्नी सौभाग्यवती प्राची को अपना आशीष प्रदान करने बुरहानपुर आ रहे हैं। इस अवसर पर बुरहानपुर के समस्त निवासियों की मां वाघेश्वरी से प्रार्थना है कि वे शिवराजसिंह चौहान पर अपनी अपार कृपा बनाए रखें और उन्हें स्वर्णिम मध्यप्रदेश के निर्माण के संकल्प को पूर्ण करने के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 10 अगस्त को सुबह 10.30 बजे भोपाल से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर प्रात: 11.30 बजे बुरहानपुर आएंगे तथा यहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होकर दोपहर 12.15 बजे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।
खड़कोद में बनाया हेलीपेड
खड़कोद में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के लिए हेलीपेड बनाया गया है। इसके पहले भी सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धनसिंह चौहान के विवाह के उपलक्ष्य में आयोजित आशीर्वाद समारोह में मुख्यमंत्री चौहान बुरहानपुर आए थे। तब भी खड़कोद में ही हेलीपेड बना था।

पुलिस प्रशासन अलर्ट
मुख्यमंत्री के दौरे की खबर लगते ही पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया। दोपहर 12 बजे भोपाल से सीएम के आने की पुष्टी हुई। इसके बाद सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद करने में प्रशासन लग गया। मुख्यमंत्री निजी की प्रदेशभर में जनआशीर्वाद यात्रा भी निकल रही है। इस यात्रा के तहत भी वे बुरहानपुर में आएंगे। फिलहाल इसकी कोई तारीख तय नहीं हुई है। उज्जैन से इस यात्रा की शुरुआत की गई थी।