खास खबर टी वी तमाशा

तो क्‍या जहीर-सागरिका की शादी में ही अंगद ने कर दिया था नेहा को प्रपोज !

2018_5$largeimg12_May_2018_100806111

हाल ही बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी ने गुपचुप शादी कर ली. शादी की जानकारी खुद नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर दी. इसके बाद शादी की तसवीरें और वीडियो वायरल होने लगे. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें पिछले कुछ दिनों से चर्चा में थी लेकिन दोनों ने अपने रिश्‍ते पर खुलकर कभी बात नहीं की. दोनों ने सिख रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में शादी की. दोनों की लवस्‍टोरी से जुड़ा एक दिलचस्‍प किस्‍सा सामने आया है.
पिछले साल जहीर खान ने अभिनेत्री सागरिका घाटगे से गुपचुप शादी कर ली थी. अंगद ने जहीर को मुबारकबाद देते हुए शादी की एक तसवीर पोस्‍ट की थी. इस तसवीर में जहीर और सागरिका पोज देते दिखे थे.

उसी तसवीर पर नेहा धूपिया ने कमेंट किया था,’ तुम अगले हो @अंगदबेदी.’ फिर अंगद ने उस कमेंट पर रिप्‍लाई किया,’चलिये फिर…’ जिसका जवाब देते हुए नेहा ने लिखा, ‘कित्‍थे?’ लेकिन उस समय फैंस को पता नहीं था कि दोनों के बीच क्‍या खिचड़ी पक रही है इसलिए किसी ने ध्‍यान नहीं दिया.

इस कमेंट्स के बाद तो ऐसा लगता है कि अंगद ने डायरेक्‍टली नेहा को 6 महीने पहले ही प्रपोज कर दिया था. दो महीने पहले बिग बॉस कंटेस्‍टेंट नोरा फतेही से ब्रेकअप के बाद अंगद की नजदीकियां नेहा धूपिया से बढ़ गई थी. कुछ दिनों पहले अंगद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों स्‍टार्स ‘लंदन ठुमकदा…’ गाने पर डांस करते नजर आये थे.

अंगद की फिल्‍म टाइगर जिंदा है की रिलीज से पहले नेहा ने अंगद संग एक फोटो शेयर करते हुए उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए शुभकामनायें दी थी. दोनों ने एकदूसरे को हर्ट वाला इमोजी भेजा था. लेकिन बाद में उन्‍होंने फोटो डिलीट कर दी थी. वहीं नेहा की फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ देखने के बाद अंगद ने नेहा संग एक फोटो शेयर की थी.
अंगद और नेहा को कई बार एकसाथ लंच डेट पर स्‍पॉट किया गया था. दोनों एकसाथ करण जौहर की क्रिसमस पार्टी पर भी नजर आये थे. नेहा-अंगद को शादी के बाद सबसे पहले करण जौहर ने ही बधाई दी थी.