खास खबर मीडिया मिर्ची

सोशल मीडिया से सपा नेताओं के खिलाफ झूठी खबरें चलवाते हैं अमित शाह: रामगोपाल यादव

Amit Shah raises false reports against SP leaders from social media Ram Gopal Yadav

इटावाः समाजवादी पार्टी के महासचिव डॉ. रामगोपाल यादव ने अमित शाह को सपा नेताओं के खिलाफ झूठी खबरें चलवाने वाला नेता बताया। रामगोपाल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया प्रभारियों से कहा कि अखिलेश ने अपने पिता मुलायम के थप्पड़ मारा यह खबर सोशल मीडिया पर चलाओ। उन्होंने आरोप लगाया कि एक राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष जब इतनी झूठी खबर चलवाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रभारियों से कह सकते हैं, तो अब समझ लो कि यह लोग देश को कहां ले जाएंगे।

डॉ. रामगोपाल यादव ने मंच से मीडिया को भी चेतावनी देते हुए कहा कि जो मैं कहूं वही मेरा बयान छापा जाना चाहिए। उन्होंने यूपी के एक अखबार का खुलकर नाम लेते हुए कहा कि इस अखबार ने मेरा गलत बयान छाप दिया है। जबकि प्रधानमंत्री के लिए मैंने ऐसा नहीं कहा। उन्होंने कहा कि मैं अगर इस खबर की शिकायत पीएमओ में कर दूं। तो उस अखबार के मालिक को एक घण्टे के भीतर तलब कर दुरुस्त कर दिया जाएगा उसे कहते हैं मोदी।

रामगोपाल ने सफाई दी कि मैं देश के पीएम के लिए कभी भी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं कर सकता। रामगोपाल यादव ने कहा कि आज बैंकों की हालत बेहद खराब है। बैंक कभी भी दिवालिया हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अपनी योजनाओं के जो अनुदान राशि के चेक पात्रों को दिए हैं। वो चेक बैंकों में बाउंस हो रहे हैं। यह एक अपराध है। इसमें सजा भी हो सकती है।

महासचिव डॉ. रामगोपाल यादव ने इटावा की दोनों भाजपा विधायकों पर आरोप लगया कि ये दोनो लोग सिर्फ ओवरलोडिंग के ट्रक पास करवाने लगें है। एक भी हैण्डपम्प इन विधायकों ने किसी भी गांव में नही लगवाया है।