टी वी तमाशा

सर्किट का किरदार अरशद वारसी को ही निभाना चाहिए : विक्की कौशल

vicky_1533965849

बॉलीवुड डेस्क. डेब्यू फिल्म ‘मसान’ से लेकर ‘संजू’ तक विक्की कौशल ने खुद को एक्टिंग से साबित किया है। ‘संजू’ में कमली के किरदार के बाद उन्होंने लंबी छलांग लगाई है। पिछले दिनों बैक टू बैक उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर अनाउंसमेंट हुई हैं। एक ओर जहां वे ‘मनमर्जि‍यां’ में अपने अलग किरदार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी उन्हें एक बड़ा रोल ऑफर हुआ है।

इसके अलावा उनकी सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म ‘उड़ी’ का सर्बिया शेड्यूल भी पूरा हो चुका है। इन दिनों विक्की, राजकुमार हिरानी और राइटर अभिजात जोशी के साथ मेलबर्न में हैं। वे वहां एक फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गए हैं, जिसमें ‘संजू’ भी नॉमिनेट हुई है। विक्की 13 अगस्त को वहां से लौटेंगे।

बैक टू बैक मिल रही सफलता से खुश विक्की ने कहा…, ‘मैं तो ऊपर वाले और निर्माता-निर्देशकों का शुक्रगुजार हूं। हजारों लोग मुंबई में एक्टर बनने आते हैं। कितने टैलेंटेड लोग लगे हुए हैं मौके की तलाश में। उन सब के बीच मुझे मौका मिला है इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। मेलबर्न के फेस्टिवल में फिल्म नॉमिनेट हुई है तो और भी खुशी हो रही है। सोने पे सुहागा यह है कि यहां मैं हिरानी सर के साथ आया हूं। उनके साथ और टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है। यहां की यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ भी हमारा इंटरेक्शन होना है। इससे विदेशी ऑडियंस हम लोगों की फिल्मों से क्या चाहती है, यह पता चल पाएगा। बाकी तो पिछले दो-ढाई महीने शूटिंग में ही गुजरे हैं। ऐसे में मेलबर्नट्रिप से एक चेंज भी आ जाएगा।’

करण जौहर की ‘तख्त’ में पहले दारा शिकोह के किरदार के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने हामी नहीं भरी। …फिर फिल्म में विक्की कौशल की एंट्री हुई। कहा जा रहा था कि वे दारा का किरदार निभाएंगे। …लेकिन अब ऐसा सुनने को मिल रहा है कि विक्की आैरंगजेब बनेंगे आैर रणवीर सिंह जो कि आैरंगजेब के किरदार में नजर आने वाले थे वे दारा शिकोह बनेंगे। कौन किसका किरदार निभाएगा, यह अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है।