टी वी तमाशा

16 साल की बेटी के Kissing सीन पर भड़की इस एक्‍ट्रेस की मां

The 16-year-old daughter kisses on the scene

नई दिल्‍ली: चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर फिल्‍मों और सीरियल में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल ‘तू आशिकी’ में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में जन्‍नत, पंक्ति का किरदार निभा रही हैं और इन दिनों सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्‍टोरी नजर आ रही है. लेकिन इस लव स्‍टोरी के बीच कुछ ऐसा हो गया है कि जन्नत की मम्‍मी गुस्‍से में आग बबूला हो गई हैं. दरअसल शो में पंक्ति और अहान के बीच कुछ ऐसा रोमांस शूट किया गया, जो उनकी मम्‍मी को कतई पसंद नहीं आया.

इस सीरियल में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं. सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच इन दोनों के बीच लव-सीन भी दिखा जा रहे हैं. स्‍पॉटबॉयई की खबर के अनुसार जन्नत की मां को यह पसंद नहीं आ रहा है. वेबसाइट ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि जन्‍नत की मां सीरियल में इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं.

इस वेबसाइट की खबर के अनुसार अहान और पंक्ति के बीच एक Kissing सीन होना था, लेकिन पंक्ति की मां को इससे एतराज था और उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी. लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई. दरअसल जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं. बता दें कि इस सीरियल में जन्नत की मां का किरदार हितेन तेजवानी की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस गौरी प्रधान कर रही हैं.