टी वी तमाशा

‘बाहुबली’ ने दूसरी बार ठुकराई करण जौहर की फिल्म

release the movie of Karan Johar

‘बाहुबली’ सिरीज की दोनों फिल्मों से पहले एक औसत दर्जे के एक्टर माने जाने वाले प्रभास इन दिनों साउथ फिल्मों के बड़े एक्टरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. यहां तक कि वह अब अपने काम के लिए मुंह मांगी फीस भी मांगने लगे हैं. यही कारण था कि उन्होंने बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म के ऑफर को भी ठुकरा दिया था.

बता दें कि बाहुबली फेम एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं. इसी बीच खबर आई कि करण जौहर ने प्रभास से एक बार फिर से एक फिल्म के लिए संपर्क किया लेकिन इस बार भी करण और प्रभास के बीच बात नहीं बनी.

लेकिन एक्टर प्रभास ने करण जौहर के साथ काम करने से दूसरी बार साफ मना कर दिया. पहले इस इनकार की वजह प्रभास की फीस थी. फिल्ममेकर करण जैहर ने जब प्रभास से पहली बार अपनी फिल्म के लिए ऑफर किया तो उन्होंने 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी. इस वजह से बात नहीं बन पाई थी.

हाल ही में करण ने दूसरी बार एक्टर प्रभास से कॉन्टेक्ट किया तो बात इसलिए नहीं बन पाई क्योंकि प्रभास इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. जिसके चलते उनके पास बिल्कुल समय नहीं है. गौरतलब है कि इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है. ‘साहो’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है और ये फिल्म शायद अगले साल ही रिलीज हो सकेगी.