टी वी तमाशा

मैडम तुसाद में अब अनुष्का का बोलता हुआ पुतला लगेगा, बनी भारत की पहली महिला

anushka-sharma-

अनुष्का शर्मा हाल ही में सुर्खियों में रही हैं। उनकी हॉरर फिल्म ‘परी’ ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर औसत बिज़नेस कर पाई हों लेकिन संजू की ब्लॉकबस्टर सफलता सब पर भारी पड़ी है। वे अब कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं और वरूण धवन के साथ ही साथ वे कैटरीना कैफ और शाहरूख खान के साथ भी एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं। हालांकि अनुष्का केवल इन्हीं वजहों से ही सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि अपने नए और अनोखे पुतले को लेकर चर्चा में हैं।

अनुष्का शर्मा दुनिया के उन दिग्गज सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं जिनका वैक्स स्टैचू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है। इस म्यूजियम में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, मीडिया पर्सनैलिटी ओप्रा विन्फ्रे और रेसिंग ड्राइवर लुईस हैमिल्टन जैसे सितारों के स्टैचू हैं। ऐसा पहली बार होगा जब सिंगापुर के मैडम तुसाद में कोई बोलने वाला मोम का पुतला लगाया जाएगा। अनुष्का के स्टैचू की सबसे खास बात होगी कि ये बाकी स्टैचू से अलग लोगों से बात भी करेगा। अनुष्का के स्टैचू के साथ ही मैडम तुसाद म्यूज़ियम इस बेहद नए और अनोखे फीचर को लॉन्च करने जा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का के वैक्स स्टैचू की तैयारियां भी शुरू की जा चुकी हैं। अनुष्का का स्टैचू एक फोन पकड़े हुए होगा। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वॉर्ड ने कहा कि अनुष्का के स्टैचू के लिए कई दर्शकों उनसे अनुरोध किया था। सिंगापुर म्यूजियम में इस फीचर के साथ ये पहला स्टैचू होगा, इस फीचर के साथ ही अनुष्का को और भी लोकप्रियता मिलेगी क्योंकि दुनिया में कुछ ही चुनिंदा सेलिब्रिटीज के स्टैचू इस फीचर के साथ हैं।’ । हालांकि अनुष्का ने अभी तक अपने वैक्स स्टैचू को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। हाल ही में एक शख़्स को कचरा रोड पर न फेंकने की सलाह देने वाली अनुष्का की अगली फिल्म सुई धागा और जीरो होगी। जहां सुई धागा का निर्माण यशराज बैनर के तले हुआ है वहीं दिसंबर में रिलीज़ होने जा रही जीरो को आनंद एल राय डायरेक्ट करने जा रहे हैं।