टी वी तमाशा

Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट ने उठाया शिल्पा पर सवाल, कहा- शो खाना बनाने का नहीं

shilpa_kamya

बिग बॉस में शि‍ल्पा शिंदे की विनर की दावेदारी फिनाले वीक में भी मजबूत बनी हुई है. शिल्पा की कुकिंग और किचन में उनके काम को लेकर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि बिग बॉस कुकिंग स्कील का शो नहीं है.

हाल में घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिल्पा के किचन में काम करने को लेकर हिना और बाकी घरवालों ने काफी सवाल उठाए थे. इस पर पुनीश ने जवाब देते हुए कहा कि हिना बिग बॉस के घर की हॉउस वाइफ हैं जिनके काम को कोई नोटिस ही नहीं करना चाहता.

इसी बात पर काम्या पंजाबी ने सवाल उठाया है कि शिल्पा का शेफ कार्ड खेलना अब ज्यादा हो गया है. घर में सब कह रहे हैं कि शिल्पा खाना बहुत अच्छा बनाती हैं और अगर शिल्पा घर में हैं तो कोई भी भूखा नहीं सोएगा. लेकिन बिग बॉस का शो कब से कुकिंग स्कील्स का शो हो गया है. मैं शद करना चाहूंगी कि एंडी, गौहर और मैं खुद शो में शिल्पा से ज्यादा कुकिंग कर चुके हैं. लेकिन हम हमेशा ये गाते तो नहीं रहे हैं.

हाल का एपिसोड देखने के बाद काम्या का से स्टेटमेंट आया है काम्या ने आगे कहा कि मैं सुना कि प्रेसवालों में से किसी ने कहा कि ये शो खतरों का खिलाड़ी नहीं है लेकिन कोई मुझे ये बताए कि क्या ये शो मास्टर शेफ का कॉन्टेस्ट.

आगे बोलते हुए काम्या ने कहा कि अगर लोग शिल्पा की इस बात को इतना बढ़ावा दे रहे हैं तो मेरा तो मंदिर बनवा दो. मैं तो सिंगल मदर होने के नाते रोज अपने घर में कुकिंग करती हूं, घर चलता हूं और अपने पैरेंट्स के लिए भी खाना बनाती हूं. काम्या ने ये सब बातें काफी गुस्से भरे लहजे में कीं.

काम्या की बातों के बाद तो ऐसा लग रहा है कि शिल्पा का शेफ कार्ड सच में ज्यादा ओवर हो चुका है. लेकिन कुछ भी हो शिल्पा के फैंस उन्हें हर हाल में सपोर्ट करने को तैयार हैं.