टी वी तमाशा

‘धड़क’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, ईशान की एक्टिंग की जबरदस्त पेशकश

Dhadak_Trailer_Release

‘धड़क’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, ईशान की एक्टिंग की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर की परफॉर्मेंस दमदार लग रही है. वहीं, इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं.

ईशान खट्टर भी फिल्म ‘धड़क’ इस ट्रेलर में दमदार अंदाज में हैं. बता दें कि ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में एक अलग छवि में नजर आ चुके हैं और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. इस बार वह एक लव स्टोरी को रूप देते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें ये फिल्म मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक है, जिसको करण जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. भले ही फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक हो लेकिन इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं, जो लोगों को पसंद आने वाले हैं.

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ के हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर से ये बात साफ हो गई थी इसका ट्रेलर सोमवार 11 जून को रिलीज किया जाएगा. रोमांटिक ड्रामा फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले रिलीज किए गए फिल्म ‘धड़क’ के पोस्टर लोगों को पसंद आए थे.

फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर में कुछ डायलॉग हैं जो लोगों के दिलोदिमाग पर छा जाने वाले हैं. इस फिल्म में कुछ-कुछ लोकल बोलियों का प्रयोग किया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया है कि जाह्नवी ईशान से अटेंशन चाहती हैं.

गौरतलब है कि फिल्म ‘सैराट’ मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. फिल्म ‘सैराट’ में एक बेहतरीन लव स्टोरी को फिल्माया गया ही था, साथ ही इसमें एक हल्की फुल्की कॉमेडी और कुछ सीन कभी न भूलनेेे वाले थे. बता दें कि फिल्‍म ‘सैराट’ में लीड रोल में नजर आईं एक्ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को इस रोल के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला है.