टी वी तमाशा

Bigg Boss 11: घर से बेघर हुए आकाश ददलानी, अब फिनाले की ज़ंग

-biggboss11finalfour

मुंबई। ‘ये बिग बॉस का घर है’ अब ये शब्द बिग बॉस के घर के गलियारों में नहीं सुनाई देगा, क्योंकि बिग बॉस के घर से रैपर आकाश ददलानी बाहर हो गए हैं। तमाम शोर-शराबे और हंगामों के बीच बिग बॉस को उसका आखिरी चार प्रतिभागी मिल गया है! इस शो का ग्रैंड फिनाले 14 जनवरी को होगा।

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के घर से आकाश के बाहर जाने के बाद अब फाइनल की ज़ंग शिल्पा शिंदे, हिना ख़ान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा में होगी! घर से बाहर निकलने के बाद आकाश ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए बताया कि- ”मैं टॉप 5 में रहने को लेकर खुश हूं। यह उदास कर देने वाला है कि मैं शो से बाहर निकल गया हूं। मैं बिग बॉस के घर में इतने दिनों तक इसलिए बना रह पाया क्योंकि मैंने लोगों का मनोरंजन किया और मैंने वहां अपना बेस्ट दिया है।”

गौरतलब है कि कॉमनर बनकर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले आकाश घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे थे। लेकिन, पिछले कुछ एपिसोड्स की बात करें तो आकाश पिछले कई दिनों से घर में सबका सिरदर्द बन चुके थे। इसी के साथ फैंस के बीच भी उनकी इमेज डाउॅन हो गई थी। बहरहाल, घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में शि‍ल्पा शि‍ंदे का नाम चर्चा में है! इस बार भी शि‍ल्पा ने लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट जीतकर टॉप पोजिशन हास‍िल की।

शिल्पा के अलावा हिना ख़ान भी बिग बॉस की एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं! हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी समेत हिना के तमाम चाहने वालों को लगता है कि हिना को यह शो जीतना चाहिए!

विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा पर भी दर्शकों की नज़र रहेगी! सलमान ख़ान जैसे होस्ट और बिग बॉस शो का फॉर्मेट कुछ ऐसा है कि तमाम लोगों की इस शो में दिलचस्पी लगातार बनी रहती है। बहरहाल, विजेता के नाम के लिए आपको दो दिन और इंतज़ार करना होगा। 14 जनवरी को बिग बॉस 11 का विजेता हम सबके सामने होगा!