टी वी तमाशा

Bigg Boss 11: शिल्पा और आकाश हुए नॉमिनेट

-akash-shilpa

नई दिल्ली: बिग बॉस में हमेशा ही किसी न किसी तरह का ट्विस्ट डालने की कोशिश रहती है, और इस बात को हमेशा ही नॉमिनेशन या एविक्शन प्रोसेस में देखा जा सकता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होता नजर आएगा. कल नॉमिनेशन डे था, और बिग बॉस ने कहा कि घर का हर सदस्य एक सदस्य को बचा जा सकता है. इस तरह सबसे पहले शिल्पा को कन्फेशन रूम में बुलाया गया. लव ने हिना को बचाया. पुनीश ने शिल्पा को. हिना ने प्रियां को. हितेन ने शिल्पा को. प्रियांक ने अर्शी को. अर्शी ने हितेन को. आकाश न शिल्पा को बचाया.

इस तरह आकाश और लव नॉमिनेट हो गए क्योंकि किसी ने भी उनका नाम नहीं लिया. लेकिन टर्निंग पॉइंट आया और विकास से बिग बॉस ने कहा कि वे इन दोनों में से एक को बचा सकते हैं और उसकी जगह किसी और को नॉमिनेट कर सकते हैं. उन्होंने लव को बचाया और शिल्पा को नॉमिनेट कर दिया. उन्होंने तर्क दिया कि शिल्पा काफी मजबूत है, इसलिए उन्होंने उसका नाम दिया. एक बार फिर लव किस्मत के धनी रहे और बाय लक वे बच गए.

लेकिन ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस गेम में कोई नया मोड़ डालने वाले हैं क्योंकि कल जब एपिसोड आ रहा था, उस समय वोटिंग लाइन बंद होने की खबर दे दी गई थी. यानी इस बार घर से कोई बाहर नहीं होगा और जो भी जाएगा वह सीक्रेट रूम में पहुंच जाएगा. सूत्र भी इस बात का इशारा कर रहे हैं कि आकाश और शिल्पा दोनों सीक्रेट रूम में जा सकते हैं. वैसे भी अर्शी खान से दोस्ती बिगड़ने के बाद शिल्पा और आकाश की दोस्ती बढ़ रही है. इस तरह अगर ये दोनों कंटेस्टेंट सीक्रेट रूम में जाते हैं तो खेल में नया तमाशा होना लाजिमी है.