भड़ास

राहुल गांधी ने कसा तंज- डियर जेटली, नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह होता नहीं है और जो होता है वह कहते नहीं

Delhi-Congress

गुजरात चुनाव के दौरान जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला साधा था और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के साथ गुप्त बैठक का आरोप लगाया था उसे लेकर संसद में जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे को खत्म करने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली आगे आए और कहा कि प्रधानमंत्री ने किसी तरह की कोई टिप्पणी पूर्व पीएम और पूर्व उपराष्ट्रपति को लेकर नहीं की। उन्होंने कहा वो साफ करना चाहते हैं कि पीएम मोदी ने किसी तरह को कोई सवाल अपने भाषणों में मनमोहन सिंह पर नहीं उठाया है। माना जा रहा था कि इस बयान के बाद अब गतिरोध खत्म हो जाएगा लेकिन अब राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि डियर मिस्टर जेटली, यह याद दिलाने के लिए शुक्रिया कि प्रधानमंत्री जो कहते हैं वह होता नहीं है और जो होता है वह कहते नहीं हैं। इसके बाद राहुल ने हैशटैग बीजेपी लाइज़ लिखा है। इस ट्वीट में राहुल गांधी ने अरुण जेटली के भाषण का वीडियो भी साझा किया है और पीएम मोदी का भी भाषण साझा किया है जिसमे वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति पर निशाना साधते हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर हुई बैठक पर सवाल उठाते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के साथ मिलकर भाजपा को गुजरात चुनाव हराने की साजिश रची जा रही है। इसे लेकर मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनाव जीतने के लिए झूठ फैलाने का आरोप लगाया। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की मांग को लेकर शीतकालीन सत्र में लगातार हंगामा कर रही थी।