भड़ास

बुलंदशहर में हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

bhulandsahar-police

नई दिल्ली: बदमाशों का सफाया करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेशन ऑल आउट जारी है. गुरुवार (05 अप्रैल) देर रात को बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में 25 हजार के एक इनामी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई. इस फायरिंग में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

बड़ी वारदात का था प्लान
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश राहुल अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर बुलंदशहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा था. लेकिन उसका ये प्लान सफल नहीं पाया.

सूचना के बाद घेरा
पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि 25 हजार का इनामी बदमाश राहुल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने एक साथी के साथ जा रहा है. तभी पुलिस ने घेरा बंदीकर बदमाश को घेर लिया, लेकिन उसका एक साथी फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

कई जिंदा कारतूस बरामद
पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश राहुल के कब्जे से 1 बाइक, तमंचा, कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं. राहुल पर बुलंदशहर के अलग-अलग थानों में आधा दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है.